Pages

Followers

Saturday, April 30, 2011

shikayat

मान्यवर,मैंने १६/०१/२०११ को भगवती इलेक्ट्रिनिक्स से बिल नो १०१९ को एयरटेल डिजिटल का कनेक्शन लिया था| मुझे लिख कर दिया गया की उस समय की योजना के अनुसार ४ महीने का इकोनोमी पैक मुफ्त रहेगा| परन्तु आपके मुज़फ्फरनगर केंद्र ऩे बार-बार शिकायत के बाद भी मुझे न्यू वल्यु प्लस ही दिया| जब मैंने ०१३१३२०२३०० पर शिकायत की तो मुझसे कहा गया की आपको यह नंबर . किसने दिया? उन्होंने ही बताया की मुझे न्यू वल्यु प्लस दे रखा है|लेकिन आज तक भी मेरी शिकायत का समाधान नहीं हुआ|
सवाल केवल ४ महीने किसी सुविधा का नहीं बल्कि ग्राहक संतुष्टि का है|आपसे अनुरोध है की मेरी शिकायत की जांच कर मुझे मिलने वाली सुविधा आगामी ४ महीने के लिए दिलाई जाये|
धन्यवाद्

--
Dr. A.Kirti vardhan
09911323732
http://kirtivardhan.blogspot.com/
डॉ अ कीर्तिवर्धन
विद्या लक्ष्मी निकेतन
५३,महालक्ष्मी एन्क्लेव
जानसठ रोड,
मुज़फ्फरनगर-२५१००१ उ.प्र

No comments:

Post a Comment