Pages

Followers

Wednesday, July 31, 2013

सेवा में
मान्य श्री चितरंजन स्वरुप जी
राज्यमंत्री ,उत्तरप्रदेश सरकार 
मुज़फ्फरनगर
                             विषय :- महालक्ष्मी एन्क्लेव ,जानसठ रोड ,मुज़फ्फरनगर में सड़क                  निर्माण एवं पार्कों के विकास हेतु प्रार्थना।

  महोदय ,निवेदन है कि महालक्ष्मी एन्क्लेव कॉलोनी वर्ष १९९२ में शासन द्वारा स्वीकृत होकर निर्मित हुई थी  , जो करीब १२५ बीघा भूमि में बनी हुई है तथा वर्तमान में उक्त कॉलोनी में करीब ९०-९२ मकान  निर्मित हैं     जिनमे करीब २५० नागरिक निवास कर रहे हैं।  उक्त कॉलोनी स्वीकृति के समय शासन के निर्देशानुसार दो पार्क करीब ४ बीघा भूमि में छोड़े गए थे तथा कोलोनाइजर के द्वारा वर्ष १९९२ में ही नाली व सडकों का निर्माण किया गया था। यह कॉलोनी मुज़फ्फरनगर विकास प्राधिकरण के अंतर्गत आती है और प्राधिकरण के अस्तित्व में आने के पश्चात से जिन नए मकानों का निर्माण हो रहा है उनकी स्वीकृति विकास प्राधिकरण के द्वारा शासन के नियमानुसार विकास शुल्क आदि लेकर ही दी जाती है।

वर्तमान में उक्त कॉलोनी की कुछ सडकों का निर्माण कार्य पूर्व में हो चुका है परन्तु तीन  सडकों का निर्माण कार्य अभी बाकी है।  जिसके कारण सडकों पर जल भराव की स्थिति बनी रहती है , पार्कों में भी जंगली घास फूस की अधिकता के कारण साँप व कीड़े मकोड़ों का डर  बना रहता है , पार्क की दीवारें भी  अनेक जगह से टूट चुकी हैं।      


आपसे विनम्र निवेदन है कि आप मुज़फ्फरनगर विकास प्राधिकरण अथवा अन्य किसी स्रोत्र से उक्त कॉलोनी में सडकों व पार्कों के निर्माण व विकास कार्य करने की कृपा करें।


 दिनांक ३१ -०७ २०१३                                      हम सभी निवासी ,महालक्ष्मी एन्क्लेव , मुज़फ्फरनगर    
डॉ अ कीर्तिवर्धन                                                            श्रीमती नीरा सिंघल  , अध्यापिका
अधिवक्ता अरुण कुमार गर्ग                                             श्री पुष्पेंदर , बैंक अधिकारी
इंजिनियर राधेश्याम गुप्ता                                               श्री रघुवीर पाल , इंजिनियर
डॉ एच सी श्रीवास्तव                                                      श्री एस पी सैनी , सेवा निवृत इंजिनियर
सेवानिवृत अधिकारी धर्मवीर चौधरी                               श्री मुकेश कुमार गोयल

No comments:

Post a Comment