Pages

Followers

Friday, April 4, 2014

prakash chok par loot

आज मुज़फ्फरनगर में प्रकाश चौक पर स्थित अजय ज्वेलर्स पर मोटर साइकिल से आये तीन बदमासों ने लूटपाट की।  दोपहर 1 -45 बजे के आसपास तीन बदमाशों ने सोने के जेवर बनाने के बहाने दूकान में प्रवेश किया और घुसते ही दूकान के सभी आदमियों को निशाने पर लेकर लूटपाट की और चलते समय दुकानदार को बाँध भी दिया।  जब बदमास सामान लूटकर भाग रहे थे तो अचानक एक बदमास की मोटरसाइकिल किसी तरह गिर गयी और उसे स्थानीय जनता ने पकड़ लिया।  दो बदमाश लूट का माल लेकर भागने में सफल रहे।  अभी तक यह तो पुष्टि नहीं हुई है कि कितना नुक्सान हुआ है मगर भीड़ भरे चौराहे पर इस प्रकार लूट की घटना से नगर के नागरिकों की ,समाजवादी सरकार में ,सुरक्षा पर प्रशन चिन्ह लग रहा है।
बताया जा रहा है कि पकड़ा गया बदमाश अल्पसंख्यक मुश्लिम समुदाय का है तथा अमृतसर का रहने वाला है , सवाल यह भी उठ रहा है कि अमृतसर का बदमाश यहाँ पर वारदात करने क्यों आया ?
चुनाव के दौर में पुलिस पर भी नागरिकों की सुरक्षा का दबाव व सही शांति पूर्ण चुनाव कराने का दबाव है।  अब देखना यह है कि सभी सियासी दल इस पर किस प्रकार प्रतिक्रया देते हैं मगर यह सच है कि इस घटना से समाजवादी पार्टी ने अपने प्रयासों को पलीता जरुर लगाया है। 

No comments:

Post a Comment